Love shayari_"मैंने एक सच्चा प्यार मांगा है" 2019 by Ankit AKP



"अभी कुछ ज्यादा नहीं मांगा है
बस प्यार से एक प्यार मांगा है ;
दिल की धड़क से जिंदगी की हलक तक,
एक-एक रूह पर जिसका एहसास हो
बस वही सच्चा एहसास मांगा है
मैंने खुदा से एक सच्चा प्यार मांगा है
जो ताउम्र ज़िन्दगी के सफर में हमसफर बन,
मेरी जिंदगी अपनी जिंदगी से बांटे
बस ऐसा ही कुछ साथ मांगा है
मैंने एक सच्चा प्यार मांगा है ;
बीतते लम्हों के साथ ये वक़्त भी,
न जाने कैसे खेल खेलेगा
हम दोनों का साथ, साथ न रहे
न जाने ये किस मझधार में छोड़ेगा;
फिलहाल ये सोचना डर है मेरा
पर ये डर सच न हो जाए,
ये सोचना भी एक डर है मेरा
और इसीलिए मैंने वक़्त के आगे भी हाथ फैलाया है
उसके समय-रथ पर जिंदगी की खुशहाल सवारी हमारी हो
बस यही गुज़ारिश कर उस वक़्त से,
मैंने उसके हर वक़्त का साथ मांगा है
जो गुजरते हर लम्हें को हमारी याद बनाकर
जिंदगी का रथ बढ़ाए
बस ऐसा ही कुछ सफरनामा अपने नाम मांगा है
मैंने उस खुदा से सच्चा प्यार मांगा है."
_'अंकित कुमार पंडा'

 #hindipoetry #hindishayari #ख्वाब #loveshayari #lovepoetry #romanticshayari

 Thanks for reading 🙏🙏
 "मैं उम्मीद करता हूँ कि आपको मेरी ये रचना पसन्द आई होगी!! "
Next Post Previous Post
No Comment
Add Comment
comment url