"उसके सवाल / Uske Sawal" Hindi Love Poetry 2019


मेरी ये अदाएँ चुरा तो न लोगे 
मैंने जो इश्क़ किया भूला तो न दोगे 
देखकर जमाने भर की खुशी कहीं और 
मुझसे अपना दामन छुड़ा तो न लोगे 
बताओ साथ रहोगे न, दगा तो न दोगे 
वो जानती है ये इश्क़ कोई गुनाह तो नहीं 
फिर भी पूछती है, इसकी मुझे सजा तो न दोगे
मैं जो तुझपे जान छिड़कती हूँ, 
उसके बदले मेरी जान तो न लोगे 
इस तरह वो अपने इश्क़ की खैर मांगने, 
मुझसे ढेरों सवाल करती है
वो कहती है,
ये सवाल नहीं मेरे इश्क़ की हिदायतें हैं 
और अन्त में डरकर वो एक और सवाल करती है
ये बताओ, ये जो सवाल हैं मेरे 
कहीं इन सवालों को ही तुम अपना जवाब बता तो न दोगे.... 
_अंकित कुमार पंडा [ Ankit AKP ]


Thanks for reading 🙏🙏
 "मैं उम्मीद करता हूँ कि आपको मेरी ये रचना पसन्द आई होगी!! "
x
Next Post Previous Post
1 Comments
  • बेनामी
    बेनामी 24 मई 2019 को 10:06 am बजे

    Wow

Add Comment
comment url