Love Poetry "मुझे इतना ही याद है/Mujhe Itna Hi Yaad Hai"_Ankit AKP_2018

मुझे इतना ही याद है !!
कल की बातों का जिक्र 
मुझे आज भी याद है 
तुझे भूलकर देखा 
पर आज भी तुझसे मेरा याराना याद है 
वो तुमसे दिल का लगाना याद है;
तू गई भले दूर मुझसे, 
पर तुझे हर पल महसूस करना याद है 
अब कहने को तो बचा नहीं कुछ 
पर तेरी कही हर बात मुझे आज भी याद है;
तेरी बेवफाई छोड़कर, 
तुझसे जुड़ी हर खुदाई याद है
तू खुश थी मैं खुश था, 
बस मुझे इतना ही याद है 
वो हर पल सुहाना याद है;
मैं भूला भले खुद को, 
पर तू आज भी मुझे वैसे ही याद है !
_अंकित कुमार पंडा 
#ankitakp #ankitkumarpanda #hindipoetry #lovepoetry #loveshayari #latesthindiloveshayari 
Next Post Previous Post
2 Comments
  • बेनामी
    बेनामी 14 दिसंबर 2018 को 9:11 pm बजे

    Wow! Bahut badhiya

  • Hindi shayar
    Hindi shayar 14 दिसंबर 2018 को 9:14 pm बजे

    खूबसूरत

Add Comment
comment url